Sports

जालन्धर : आईपीएल-11 के तहत सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में खेले जा रहे टी-20 के दौरान सीएसके के प्लेयर रवींद्र जडेजा की शानदार फील्डिंग देखने को मिली। 
जडेजा ने लंबी डाइव लगाकर गेंद को दो बार बाउंड्री से बाहर जाने से रोका। दर्शकों ने उनकी शानदार फील्डिंग देखकर खूब तालियां पीटीं।

हुआ यूं कि 183 रन के टारगेट का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद तीन ओवर में ही तीन विकेट गंवा चुकी थी। ऐसे में हैदराबाद टीम का सारा जिम्मा कप्तान केन विलियम्सन के कंधे पर आ गया था। विलियम्सन ने शाकिब के साथ मिलकर अच्छी पार्टनरशिप की। इसी दौरान दसवीं ओवर में उन्होंने शेन वॉटसन की गेंद पर शॉट लगाया जिसे रवींद्र जडेजा ने शानदार तरीके से रोका। विलियम्सन भी जडेजा की फील्डिंग देख हैरान थे। लेकिन उन्हें कोई गम नहीं था, क्योंकि वह तब तक भागकर ही चार रन ले चुके थे।

पहली तस्वीर : मुस्तैद रवींद्र जडेजा मिड विकेट से भागते हुए गेंद को रोकने के लिए पहुंचे। उन्होंने डाइव लगाकर गेंद अपने साथी ड्वेन ब्रावो की ओर स्किट कर दी।
PunjabKesari
दूसरी तस्वीर : जडेजा की थ्रो को निमंत्रण खो बैठे ड्वेन ब्रावो पकड़ नहीं पाए। गेंद बाउंड्री लाइन की ओर बढ़ गई।
PunjabKesari
तीसरी तस्वीर : गेंद बाउंड्री की ओर जाती देख, जडेजा दोबारा उठे और गेंद के पीछे भागे।
PunjabKesari
चौथी तस्वीर : जडेजा ने करीब 40 मीटर दूर जाकर दोबारा गेंद रोकी। तब उनके दूसरे साथी ने गेंद उठाकर विकेट पर की ओर फेंकी। 
PunjabKesari
पांचवीं तस्वीर : जडेजा की इस खूबसूरत फील्डिंग का सीएसके को फिर भी फायदा नहीं हुआ। केन विलियम्सन और शाकिब अल हसन तब तक दौड़कर ही चार रन ले चुके थे।
PunjabKesari