IPL 2019
Sports

जालन्धर : मांकडि़ंग नियम के तहत चर्चा में रहे किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन चेन्नई के खिलाफ मैच क दौरान एक बार फिर से चर्चा में आ गए। इस बार उनके चर्चा में आने का कारण उनका अलग-अलग तरीकों से दो बार बॉल फेंकना रहा। मैच के दौरान तीन विकेट निकालने वाले अश्विन ने पहले फास्ट बॉलर तो फिर लैग स्पिनर की तरह बॉल फेंकी। 

पहले बन गए फास्ट बॉलर
Ravichandran Ashwin with Different variation
अश्विन ने अपने तरक्श से पहला तीर 8वें ओवर की चौथी गेंद पर निकाला। जब फाफ डू प्लेसिस बल्लेबाजी कर रहे थे। रनअप लेते वक्त अश्विन ने अचानक ही अपना एक्शन किसी तेज गेंदबाज की तरह कर लिया। उनकी गेंद पर चौकन्ने खड़े प्लेसिस ने हलके हाथ से बॉल को खेलकर एक रन ले लिया। कांमेंटेटर भी अश्विन की उक्त गेंद पर हैरान हो गए। कांमेंटेटर बोलते सुने गए- वट वॉस थैट (यह क्या था)। 

फिर केदार यादव की तरह फेंकी गेंद
Ravichandran Ashwin with Different variation
अश्विन ने अगली ही गेंद पर ही अपना अगला फार्मूला लगाया। तब सुरेश रैना बल्लेबाजी एंड पर थे। इस बार अश्विन ने भारतीय स्पिनर केदार जाधव के बॉलिंग एक्शन की तरह बॉल फेंकी। अश्विन द्वारा ऐसे बॉल फेंकने से रैना हैरान रह गए। अश्विन को इन दोनों गेंदों पर विकेट तो नहीं मिली लेकिन वह क्रिकेट फैंस का ध्यान खींचने में जरूर कामयाब हो गए।
VIDEO : आइए देखें कैसे दिया अश्विन ने अपने दो फार्मूलों का अंजाम-

.
.
.
.
.