Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बेंगलुरु के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे टी-20 को लेकर ट्रेनिंग सेशन में बिजी है। इसी दौरान भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ टीम को टिप्स देने के लिए पहुंचे।  राहुल द्रविड़ ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ बातचीत की। बीसीसीआई ने भी द्रविड़, कोहली और रवि शास्त्री की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- जब भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज मिले। 

Ravi Shastri's photo with Dravid goes viral, fans wrote- Shuddha Ghee vs Dalda

वहीं, बीसीसीआई ने जैसे ही यह पोस्ट डाली सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस ने इस पर जमकर मजे लिए। कइयों ने लिखा- आपने यहां पर दो क्रिकेट गेट लिखा है यानी आप राहुल और द्रविड़ की बात कर रहे हैं। वहीं, कईयों ने तो दोनों की तुलना देशी घी और डालडा तक से कर दी। देखें ट्विटस-

Ravi Shastri's photo with Dravid goes viral, fans wrote- Shuddha Ghee vs Dalda
द्रविड़ भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को भी टिप्स देते हुए दिखे। ट्रेनिंग सेशन के दौरान राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर रिषभ पंत के साथ भी बातचीत करते हुए दिखे। पंत जो कुछ समय से अपनी गलत शॉट सिलेक्शन को लेकर आलोचना झेल रहे हैं, द्रविड़ से कुछ लेकर दोबारा फॉर्म में वापसी की उम्मीद करेंगे। द्रविड़ ने इस दौरान टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ भी बात की।

Ravi Shastri's photo with Dravid goes viral, fans wrote- Shuddha Ghee vs Dalda

बता दें कि द्रविड़ इसी साल नेशनल क्रिकेट अकादमी के हेड बने थे। इससे पहले उन्होंने भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के तौर पर भी सेवा दी। उनके कोच रहते भारतीय टीम ने अंडर-19 क्रिकेट वल्र्ड भी जीता। इससे पहले 2016 में वह टीम को फाइनल तक ले गए थे। द्रविड़ से कोचिंग लेकर ही पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, शुभमन गिल जैसे सितारे आज क्रिकेट में चमक रहे हैं।