Sports

नई दिल्‍ली : घरेलू सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के पहले ही दिन गोवा के खिलाफ खेले गए मैच में बड़ौदा के लिए खेल रहे यूसुफ पठान बेहतरीन कैच पकड़कर सुर्खियों में आ गए। मैच के दौरान कमेंटेटरों ने इसे व्हाट ए ब्रिलिएंट (WAB) कैच करार दिया और पठान की फिल्डिंग की जमकर तारीफ की। वहीं जब अफगानिस्तान के मशहूर क्रिकेटर राशिद खान ने पठान का कैच देखा तो उन्हें शोले फिल्म की याद आ गई और इस पर उन्होंने कमेंट भी किया। 

यूसुफ पठान के इस शानदार कैच का वीडियो भारतीय भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो शेयर होने के कुछ ही घंटे बाद ये वायरल हो गया जिसके बाद राशिद खान ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, बिल्कुल अचेत यूसुफ पठान भाई। इसी के साथ ही उन्होंने शोले फिल्म के लोकप्रिए डाॅयलाग में कुछ बदलाव करते हुए लिखा, ये पठान के हाथ है ठाकुर। 

PunjabKesari

राशिद द्वारा किए गए कमेंट के बाद इरफान भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी रिप्लाई कर दिया। इरफान ने राशिद के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, सही कहा पठानों के हाथ और कलाई में जादू है। इस पर राशिद रिप्लाई करते हुए कहते हैं सही कहा भाई। यहां तक युसूफ पठान की इस वीडियो का सवाल है तो इसे एक लाख के करीब लोगों ने देखा है और 15 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। आप भी देखें वीडियो -

गोवा बनाम बड़ौदा मैच 

पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा ने स्वप्नि‍ल सिंह के अर्धशतक की बदौलत निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोवा टीम ने प्रभुदेसाई ने नाबाद 60 रनों की पारी की बदौलत 2 गेंदे रहते 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की।