Sports

जालन्धर : अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान का कहना है कि वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बॉलीवुड एक्ट्रैस पत्नी अनुष्का शर्मा की लाइव परफार्मेंस देखने की लंबे समय से चाहत रख रहे हैं। दरअसल राशिद ईएसपीएन क्रिकइंफो द्वारा करवाए एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह किस आॢटस्ट की परफार्मेंस लाइव देखना पसंद करेंगे तो इसपर राशिद ने बेझिझक अनुष्का का नाम लिया। 

Rashid khan want to see anushka live performance

Rashid khan want to see anushka live performance

राशिद ने इस दौरान कासिगो रबादा, मुजीब जादरान, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को विश्व के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक माना। राशिद ने इस दौरान मोहम्मद शहजाद को क्रिकेट जगत का जोकर तक करार दे दिया। साथ ही बताया कि अगर वह क्रिकेटर न होते तो डॉक्टर जरूर बनते।

Rashid khan want to see anushka live performance

राशिद ने किस क्रिकेटर को आप बॉङ्क्षलग करना पसंद करोगे- सवाल पर सचिन तेंदुलकर का नाम लिया। उन्होंने कहा कि सचिन जैसे खिलाड़ी कम ही होते हैं। उनकी हमेशा से हसरत थी कि वह सचिन को गेंदबाज करें। राशिद ने वैस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नेरेन को अब तक का टफेस्ट बॉलर बताया। साथ ही यह भी ख्वाहिश जारी की कि अगर उनकी ङ्क्षजदगी पर कोई फिल्म बने तो उसमें बॉलीवुड स्टार आमिर खान काम करें।

राशिद से पूछे गए अन्य सवाल

-गैरक्रिकेट खिलाड़ी जिससे आप एक बार मिलना चाहोगे?
क्रिस्टियानो रोनाल्डो

-जब क्रिकेट नहीं खेलते तो क्या करते हैं
अपने कमरे में रैस्ट

-आप किस पोजीशन पर फील्डिंग पसंद करते हैं
मिड ऑफ और मिड ऑन

-आप क्रिकेटर न होते तो क्या होते?
डॉक्टर

-एक रिकॉर्ड जो आप पाना चाहते हो?
सबसे तेज अर्धशतक लगाने का

-संन्यास लेने वाले किसी क्रिकेटर को बॉलिंग करना पसंद करेंगे?
सचिन तेंदुलकर

-ऐसा खाना जो आप जिंदगी भर खाना चाहेंगे?
बार्बीक्यू