Sports

जालन्धर : आईपीएल-11 में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से प्रभावित करने वाले अफगानिस्तान के युवा स्पिनर राशिद खान इन दिनों चारों ओर से तारीफें बटोर रहे हैं। बीते दिनों ही अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने राशिद की तारीफ में एक ट्विट किया था। जिसके बाद राशिद खान ने प्रतिक्रिया आई है जो सबको हैरान कर सकती है। दरअसल राशिद ने कहा है कि देश के राष्ट्रपति के बाद, शायद वह ऐसे अकेले व्यक्ति हैं जिनके इन दिनों अफगानिस्तान में इन दिनों खूब चर्चे हैं।
PunjabKesari
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने बीते दिनों पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा था कि, अफगानिस्तान को अपने हीरो राशिद खान पर गर्व है। मैं भारतीय दोस्तों का अफगानी खिलाडिय़ों को अपने खेल का जौहर दिखाने के लिए इतना बड़ा प्लेटफॉर्म देने पर तहेदिल से आभारी हूं। राशिद ने साबित किया कि अफगानिस्तान के पास क्या बेस्ट है। वह क्रिकेट वल्र्ड के लिए एक संपत्ति बने हुए हैं। हम उन्हें (राशिद खान को) जाने (किसी और देश के लिए नहीं खेलने देंगे) नहीं देंगे।
PunjabKesari
बता दें कि राशिद ने अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में पहुंचाने के लिए शानदार परफार्मेंस दी थी। फाइनल में पहुंचने के लिए हैदराबाद को केकेआर से क्वालिफायर खेलना पड़ गया था। इसमें राशिद ने पहले तो बल्लेबाजी करते हुए 10 गेंद में 34 रन बना दिए, बाद में गेंदबाजी करते तीन अहम विकेट भी झटक लिए थे। हालांकि फाइनल में राशिद अपना कामल का प्रदर्शन जारी नहीं रख पाए लेकिन जिस तरह आईपीएल में उन्होंने प्रदर्शन किया, तारीफें बटोरने के लिए काफी है।