Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) 2 दिसम्बर को अपनी गर्लफ्रेंड और साउड इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से शादी की। शादी के बाद उनके साथी क्रिकेटरों और फैंस ने पांडे को शादी की बधाई दी। लेकिन इस दौरान पांडे की आईपीएल (IPL) टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथी खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) उनसे नाराज दिखाई दिए। हालांकि वह उन्हें बधाई देना नहीं भूले। 

मनीष पांडे की शादी वाली फोटो शेयर क्र रशीद खान ने बधाई 

manish pandey marriage photos

अफगानिस्तान के इस स्टार क्रिकेटर ने मनीष पांडे की शादी वाली फोटो शेयर करते हुए बधाई दी और लिखा, मेरे भाई मनीष पांडे को बधाई, कामना है कि आप दोनों जीवन भर खुश रहें और आपका प्यार हर गुजरते दिन के साथ मजबूत हो। इसी के साथ ही उन्होंने पांडे से ये प्रश्न भी किया कि मुझे शादी में क्यों नहीं बुलाया। राशिद ने ये सारी बातें ट्विटर पर कही। पांडे ने उनके इस प्रश्न का जवाब फिलहाल नहीं दिया है। 

मनीष पांडे की पत्नी आश्रिता शेट्टी के बारे में जाने 

PunjabKesari, manish pandey marriage photos

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कर्नाटक को जीताने के बाद शादी के बंधन में बंधे पांडे अब वेस्टइंडीज के साथ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में टीम इंडिया को प्वाइन करेंगे। तीन माचों की ये सीरीज 6 दिसम्बर से शुरु होगी। वहीं पांडे की पत्नी की बात करें तो आश्रिता शेट्टी मुंबई से है और तमिल फिल्मों में मुख्य रोल में नजर आ चुकी है। वह उदयम एच4 से चर्चा में आई थी। इसके अलावा वह कई अन्य फिल्मों में भी काम कर चुकी है।