Sports

गुरुग्राम : भारत के शीर्ष गोल्फर शुभंकर शर्मा और दिल्ली के राशिद खान शुक्रवार को दूसरे राउंड के बाद हीरो इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 19वें स्थान पर हैं जबकि दो राउंड के बाद 8 भारतीयों सहित 70 खिलाडिय़ों ने कट पार कर लिया है। डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में दो राउंड के बाद कट दो ओवर 146 के स्कोर पर लगाया गया और 70 गोल्फर कट पार कर खिताबी होड़ में बने रहने में कामयाब रहे। 

7वें स्थान पर मौजूद शुभंकर ने एक ओवर 73 का कार्ड खेला और वह दो अंडर 142 के स्कोर के साथ संयुक्त 19वें पर खिसक गए। उनके साथ इस स्थान पर राशिद भी हैं जिन्होंने दो अंडर 70 का कार्ड खेला और संयुक्त 46वें स्थान से संयुक्त 19वें स्थान पर पहुंच गए। शुभंकर ने पहले राउंड में 69 और राशिद ने पार 72 का कार्ड खेला था। राशिद ने इस राउंड में चार बर्डी खेली और दो बोगी मारी जबकि शुभंकर ने दो बर्डी खेली और तीन बोगी मारी।

कट पार करने वाले अन्य भारतीय खिलाडिय़ों में राहिल गंगजी और एस चिकारंगप्पा (संयुक्त 41वें), अजितेश संधू (संयुक्त 52वें) तथा एसएसपी चौरसिया, गौरव प्रताप सिंह और गगनजीत भुल्लर (संयुक्त 61वें) शामिल हैं। अमेरिका के जूलियन सूरी लगातार दूसरा पांच अंडर 67 का कार्ड खेलकर एकल बढ़त पर आ गए हैं। सूरी का स्कोर 10 अंडर 134 है। उनसे दो शॉट पीछे दो खिलाड़ी संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं।

.
.
.
.
.