Sports

खेल डैस्क : वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज रामनरेश सरवन अब राष्ट्रीय पुरुष सीनियर और युवा टीम के चयन पैनल के चयनकर्ता नहीं रहे। सरवन ने इसके लिए निजी कारणों का हवाला दिया है। विंडीज बोर्ड ने बयान जारी कर कहा- क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) व्यक्तिगत कारणों से वेस्टइंडीज के वरिष्ठ पुरुष और युवा चयनकर्ता, रामनरेश सरवन के इस्तीफे की पुष्टि करता है।

 

रामनरेश सरवन को 6 जनवरी, 2022 को वेस्टइंडीज पुरुष युवा और चयन पैनल के लिए चयनकर्ता के रूप में नियुक्त किया गया था, हालांकि , उन्होंने सीडब्ल्यूआई को सूचित किया है कि वह अब इस भूमिका को जारी रखने में सक्षम नहीं हैं। अभी उनकी जगह रॉबर्ट हेन्स अस्थाई तौर पर कार्यभार संभालेंगे।


क्रिकेट के सीडब्ल्यूआई निदेशक जिमी एडम्स ने रामनरेश को उनकी नियुक्ति के दौरान उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि खेल में उनके अनुभव की गहराई को देखते हुए हम निराश हैं कि रामनरेश चयनकर्ता की भूमिका में जारी रखने में असमर्थ हैं। लेकिन हम उनके कारणों को पूरी तरह से समझते हैं और स्वीकार करते हैं। हम उस अवधि के दौरान उनके योगदान के लिए आभारी हैं और उम्मीद करते हैं कि वह भविष्य में वेस्टइंडीज क्रिकेट में योगदान देने में सक्षम होंगे।