Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान चल रही पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग में) में लेग स्पिनर शादाब खान ने अपने बल्ले से तेज तर्रार पारी खेली और अपनी टीम इस्लामाबाद य़ूनाइटिड को जीताने में सफल रहे। शादाब ने अपनी पारी के दौरान 42 गेंदों पर 77 रन बनाएं जिसमें 5 चौके 4 छक्के शामिल थे। यह पारी देख पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा ने कहा कि इतने प्रतिभावान खिलाड़ी से पाक टीम को ओपनिंग करवानी चाहिए। 

PunjabKesari

रमीज राजा ने कहा कि मुझे लगता है कि युवा पीढ़ी को ऊपरी क्रम में मौका दिया जाना चाहिए। ये युवा बल्लेबाज बेखौफ होकर बल्लेबाजी कर रहें हैं। हमें ऊपरी क्रम के बल्लेबाजी में प्रयोग करने की जरूरत है। शादाब ने ऊपरी क्रम पर आकर जो बल्लेबाजी की उन्होंने पाकिस्तान के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजी के लिए दावेदारी ठोकी है। अगर हम ऊपरी क्रम के बल्लेबाजो की तुलना करें तो मुझे नहीं लगता कि शादाब में कोई कमी है। 

PunjabKesari

रमीज ने शादाब की तारीफ करते हुए कहा पीएसएल में उन्होंने अपने टैलेंट को दिखाया है। वह हर क्षेत्र में बढ़िया प्रदर्शन कर रहें हैं। चाहे वह फिर टीम की कप्तानी करना हो या बल्लेबाजी करना हो। उनके पास क्रिकेट समझने की काबिलियत है और वे अपनी काबिलियत को दिखा रहें हैं। वह पीएसएल में पाकिस्तान के लिए एक नए सितारे बन कर उभरें हैं।  

PunjabKesari

शादाब पीएसएल में इस समय दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 8 पारियों में 251 रन बनाएं हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं और 166 के स्ट्राइक रेट से वह इस्लामाबाद टीम की कप्तानी के साथ साथ टीम को आगे आकर लीड कर रहें हैं। वह जरूरत पड़ने पर टीम के लिए बल्लेबाजी के लिए ऊपरी क्रम मे आकर योगदान दे रहें और गेंदबाजी में भी विकेट्स चटका रहें हैं।