Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भ्रष्टाचार के ताजा प्रकरण से दुखी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने गुरूवार को प्रधानमंत्री इमरान खान से दोषी खिलाड़ियों पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का कानून लाने का अनुरोध किया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरूवार को स्पॉट फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने की जानकारी नहीं देने के कारण भ्रष्टाचार निरोधक जांच पूरी होने तक अकमल को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया।

PunjabKesari

राजा ने पत्रकारों से कहा कि आज मैं बहुत निराश हूं ऐसा लगता है कि शारजील और खालिद लतीफ की घटना कल ही हुई थी और अब यह। मैं बहुत नाराज हूं कि यह सब पाकिस्तान क्रिकेट में होता रहता है। मैं निश्चित रूप से चाहता हूं कि सभी दोषी खिलाड़ियों पर सजा के लिए संसद में कोई कानून पारित हो। पीसीबी को अपने मुख्य संरक्षक इमरान खान से बात करनी चाहिए और उनसे अनुरोध करना चाहिए कि वे क्रिकेट में भ्रष्टाचार से निपटने के लिये संसद में कुछ कानून पारित करें।

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल पर भ्रष्टाचार को लेकर उन पर पाकिस्तान की टी20 लीग पीएसएल खेलने पर रोक लगा दी है। पीसीबी की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई ने कहा कि जांच पूरी होने तक वह क्रिकेट से जुड़ी किसी गतिविधि में भाग नहीं ले सकते।

PunjabKesari

.
.
.
.
.