Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चित रहने वाली बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन इस बार वह एक विदेशी महिला रैसलर के हाथों पिटने के कारण चर्चा में हैं। WWE चैंपियन रहे द ग्रेट खली द्वारा रविवार को पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित वनडे सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में राखी को विदेशी रैसलर रोबेल ने पटकते हुए नीचे गिरा दिया। राखी को चोट आ गई जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। घायल होने के बाद राखी ने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए कहा है कि मेरा बदला पहलवान गीता फोगाट ले। 

बदला चाहती हैं राखी

geeta phogat image, cwe
जब उनसे पूछा गया कि आप महिला रैसलर के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखती हैं। इसपर राखी ने कहा कि वह बदला चाहती हैं। उन्होंने कहा, '' मैं बदला चाहती हूं। मारपीट का बदला मारपीट से चाहिए। उसे मुझे रिंग में पटककर मारा है। खली भाई(द ग्रेट खली) से अपील है कि वह गीता फोगाट को मेरा बदला लेने को कहें ताकि वह उस फिरंगी को रिंग में पटक दे।

मैं तो डांसर हूं

rakhi sawant image
राखी ने आगे कहा कि वह उस विदेशी महिला रैसलर को पिटते हुए देखना चाहती है। उन्होंने कहा, '' खली की अकादमी में बुलबुल नाम की रैसलर है जो काफी ताकतवर है। मैं तो एक डांसर हूं आैर मैं चाहती हूं कि वो भी उसे पीटे आैर मैं कुर्सी पर बैठकर देखूं। मुझे बस बदला चाहिए।''

यह कोई पब्लिक स्टंट नहीं

rakhi sawant image
उन्होंने यह भी कहा कि यह कोई पब्लिक स्टंट नहीं है। अगर मैं मर भी जाऊं तो भी लोगों को यही लगेगा कि मैं कोई पब्लिक स्टंट कर रही हूं। उन्होंने कहा कि उसने मुझे जोर से पटकाया आैर मुझे चोट भी आई है। मैं कल भी अस्पताल में थी आैर अब फिर अपना चैकअप करवाने जाऊंगी।

तनुश्री दत्ता पर लगाया आरोप

rakhi sawant and tanushree dutta image
राखी से जब पूछा गया कि क्या आपके खिलाफ यह कोई साजिश रची हो सकती है। राखी ने जवाब देते हुए तनुश्री दत्ता पर आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा, ''मुझे ऐसा लगता है कि इसके पीछे तनुश्री दत्ता की साजिश हो आैर हैश टैग मी टू मामले को लेकर भी वह मुझसे बदला चाहती हो। हो सकता है कि उसने मेरी सुपारी दी हो उस महिला रैसलर को मेरी फोटो दिखाकर।'' बता दें कि हाल ही में हैश टैग मी टू के जरिए तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर रेप का आरोप लगाया था जिसके बाद राखी ने तनुश्री दत्ता को खूब खरी-खोटी सुनाई। राखी ने तनुश्री दत्ता को लेसबियन बताया आैर कहा कि उसने मेरा रेप किया था।

काफी समय से CWE से जुड़ी हैं राखी

rakhi sawant image, cwe
खली के CWE कंपनी के साथ राखी का पुराना नाता है। जहां भी खली के रेसलिंग शो का आयोजन होता है वहां राखी सावंत प्रमोशन के लिए उनके साथ जुड़ी होती हैं। पंचकूला में भी राखी का जलवा देखने को मिला, लेकिन इस दाैरान वह विदेशी महिला रेसलर रोबेल को चैलेंज कर बैठीं जिसके बाद विदेशी रैसलर ने राखी को पटकते हुए नीचे गिरा दिया। राखी को चोट आ गई जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। 

इस वजह से हुई राखी की पिटाई

rakhi sawant image, cwe
रोबेल रिंग के अंदर से बोलीं कि यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उनसे आकर मुकाबला करे। रिपोर्ट की मानें तो रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक, रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी सावंत चोटिल गईं। उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

.
.
.
.
.