Sports

नई दिल्लीः आए दिन सुर्खियों में रहने वालीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अब रेसलिंग में हाथ अाजमा सकती हैं। इस बात के संकेत उन्होंने खुद दिए हैं। गुरुवार को द ग्रेट खली आैर राखी मीडिया के सामने आए। यहां विदेशी महिला रेसलर रेवेल भी माैजूद थीं, जिन्होंने राखी को पीटा था। मीडिया के सामने राखी ने तो पहले रेवेल के पैर छुए आैर उनसे माफी मांगी, फिर रिंग में आमने-सामने होने की चेतावनी दे डाली। 
rakhi and rebel image

रिंग में दुश्मन है रेवेल
rakhi image

राखी ने रेवल को अपनी फ्रेंड बताया। उन्होंने कहा कि हम रिंग के बाहर एक अच्छे दोस्त हैं, लेकिन रिंग के अंदर हम एक-दूसरे के दुश्मन हैं। राखी की यह बात सुनने पर भी रेवेल ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। पत्रकारों ने सवाल किया - रेवेल तो अपने एटिट्यूड में खड़ी हैं, फिर आप उन्हें अपना दोस्त कैसे कह सकती हैं? इस पर राखी ने कहा कि वह विदेशी हैं तो एटिट्यूड बनता है, हम भारतीय हैं। 

राखी ने रखी रेसलर बनने की इच्छा
rakhi and khali image

वहीं, राखी ने खली के सामने एक रेसलर बनने की इच्छा भी रख दी है। राखी ने अपनी इच्छा जाहिर करते कहा, ''उम्मीद है कि मेरे बड़े भाई मुझे रेसलर बनने के गुर सिखाएंगे, ताकि मैं दोबारा मार खाकर ना आऊं, बल्कि पीट के आऊं। बस आप मुझे रेसलिंग में डाल दो।'' खली ने भी राखी को निराश नहीं किया आैर उन्हें रेसलिंग सिखाने का जिम्मा अपने ऊपर ले लिया। खली ने राखी को कहा, ''मेरा आशीर्वाद आपके साथ है आैर आप जब अगली बार रिंग में उतरेंगी तो जीत के आएंगी।''

.
.
.
.
.