Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास ले चुके सुरेश रैना क्रिकेट में दोबारा वापसी करने जा रहें हैं। सुरेश रैना ने इसी साल पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ने का फैसला लिया था। रैना ने इस साल पारिवारिक कारणों की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए थे लेकिन वह एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

PunjabKesari

सुरैश रैना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह शनिवार को कानपुर पहुंचे और उसके बाद उत्तर प्रदेश के क्रिकेट कैंप में हिस्सा लेेंगे। रैना इसके साथ अपनी तैयारी को शानदार बनाने के लिए अभ्यास मैच में भी खेलेंगे। रैना ने कहा कि वह इस साल सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम की कप्तानी भी करेंगे और वे अपनी इस टीम को खिताब दिलाना चाहते हैं और इसके लिए वह पूरे मेहनत करेंगे।  

PunjabKesari

रैना ने आगे कहा कि वह उनका पूरा ध्यान अगले साल होने वाले आईपीएल पर रहेगा। रैना ने अपना आखिरी फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच साल 2018 में झारखंड के खिलाफ खेला था और वहीं लिस्ट ए मैच उसी साल इंडिया बी की तरफ से इंडिया की सी के खिलाफ खेला था। रैना ने अपना आखिरी मैच पिछले साल मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था।

गौर हो कि रैना ने एक बयान देते हुए कहा था कि भारतीय टीम में पार्ट टाइम गेंदबाजों का काम महत्वपूर्ण होता है। बल्लेबाजों को भी गेंदबाजी करनी चाहिए और यह हमेशा टीम के लिए उपयोगी साबित होता रहा है। किसी भी कप्तान के लिए उसके बल्लेबाज चार से पांच ओवर कर दें और रन पर लगाम लगाए। सचिन, सहवाग और युवराज जैसे बल्लेबाज भारतीय टीम के लिए कई बार रेगुलर गेंदबाजी किया करते थे।