Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना को कोरोना काल के दौरान कर्फ्यू नियम तोड़ना भारी पड़ गया है और पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक कर्फ्यू नियम तोड़ने के कारण रैना को हिरासत में भी लिया गया था लेकिन बाद में बेल पर उन्हें रिहा कर दिया गया। रैना के साथ सिंगर गुरु रंधावा और 34 अन्य सदस्य भी शामिल थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के पॉश क्लब में शुमार ड्रैगन फ्लाइ क्लब मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित होटल मैरिएट में है। नाइट कर्फ्यू के बाद भी क्लब में बेहद हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी जिसमें रैना, गुरु रंधावा, बादशाह, सुजैन खान पार्टी में शामिल थे। सूचना मिलने के बाद देर रात मुंबई पुलिस ने क्लब पर छापा मारा। पुलिस की रैड पड़ने के बाद रैना को छोड़ बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए। मुंबई पुलिस ने सभी पर धारा 188 और महामारी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

गौर हो कि रैना ने 15 अगस्त को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। इसके बाद वह आईपीएल 2020 में भी नहीं खेले थे। रैना ने आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी 17 जुलाई, 2018 को पहनी थी। करियर की बात करें तो उन्होंने 18 टेस्ट, 226 वन-डे और 78 टी-20 इंटरनैशनल में भारत का प्रतिनिधित्व किया है।