Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को शानदार कवर ड्राइव लगाते देखकर इस तरह मंत्रमुग्ध हुए कि वह उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। रैना ने 15 अगस्त की शाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था और इस बाद वह निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल 2020 से भी हट गए थे। 

शाहिद कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। इस दौरान वह एक गेंद पर कवर ड्राइव शार्ट लगाते हुए दिखे। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, सुबह की शुरूआत.. उठो ड्राइव के साथ। इस पर जब रैना की नजर पड़ी तो वह भी खुद को रोक नहीं पाए और शाहिद को कमेंट करते हुए लिखा, उत्तम कवर ड्राइव मैन! बेहतरीन सिर की स्थिति के साथ हमेशा शुभकामनाएं। 

PunjabKesari

रैना के इस कमेंट पर शाहिद ने भी रिप्लाई दिया है। शाहिद ने लिखा ये आपसे ही सीखा है। इसने मेरा दिन सप्ताह और साल बना दिया। शाहिद इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म ऐसे क्रिकेटर पर आधारित है जो काबिल होने के बावजूद भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाता। गौर हो कि रैना की कमी चेन्नई सुपर किंग्स में देखने को मिल रही है और टीम का प्रदर्शन अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन है। चेन्नई 10 मैचों में से 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर 8वें स्थान पर है। लेकिन उन्हें अभी भी वापसी की उम्मीद है। 

शाहिद कपूर का वीडियो - 

 

View this post on Instagram

Early mornings.. wake up with drive. 💪

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on