Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने कोरोना महामारी के बीच प्रैक्टिस शुरू कर दी है। जिसकी वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर दिख ही जाती है। ऐसे में रैना की एक फोटो इंटरनेट पर खूूब वायरल हो रही है। जिसे फैंस भी पसंद कर रहे है। 

PunjabKesari
दरअसल, सुरेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डालते हुए लिखा- मैं आपके जीवन के उन सभी सपनों को प्राप्त करने का वादा करता हूँ जो आप नहीं कर सकते, क्योंकि आप यह सुनिश्चित करने में व्यस्त थे कि मैंने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया। मेरे प्यारे माता-पिता के लिए, आपके सभी बलिदानों के लिए धन्यवाद।.. बता दें रैना ने पोस्ट में अपनी फैमिली के साथ तस्वीर डाली है। जिसके बाद फैंस ने खूब कमेंट किए। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि रैना के क्रिकेट करियर को देखे तो उन्होंने 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। रैना ने अपना आखिरी टेस्ट 2015 एवं आखिरी वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय 2018 में खेला था। सुरेश रैना ने टेस्ट करियर में एक शतक और 7 अर्धशतक की मदद से 768 रन बनाए। वनडे में उन्होंने 5 शतक और 36 अर्धशतक की मदद से 5615 रन बनाए। टी20 अंतरराष्ट्रीय में रैना ने 1 शतक और 5 अर्धशतक की मदद से 1605 रन बनाए हैं।