Sports

नई दिल्ली: चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना को दो मैचों को लिए बाहर बैठना पड़ा है। रैना के फैन्स ने उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना की है। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने भी सोशल मीडिया पर मैसेज कर रैना का हाल पूछा और उनके फील्ड पर जल्द वापस लौटने की उम्मीद जताई। बता दें कि रैना को ये चोट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले दूसरे मुकाबले के दौरान लगी। इस मैच में बैटिंग के दौरान उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके कारण उन्हें दो मैचों से बाहर रहने की सलाह दी गई।

 रोड्स ने लिखा- "उम्मीद है कि आपकी चोट में कुछ सुधार हुआ होगा छोटे भाई। आपको मैदान पर देखने के लिए बेताब हूं।" जोंटी के इस ट्वीट पर रैना ने बेहद भावुक ट्वीट करते हुए रिप्लाइ किया और फैन्स का दिल जीता। दरअसल रैना ने रोड्स के ट्वीट के जवाब में लिखा- "हां भाई अब कुछ बेहतर महसूस कर रहा हूं। शायद आज प्रैक्टिस कर पाऊं। अपको भी आईपीएल में काफी मिस करता हूं।"


बता दें कि सीएसके 20 अप्रैल को पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेलेगी। खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना धोनी की अगुवाई वाली सीएसके टीम के लिए बड़ा झटका है। इससे पहले केदार जाधव भी हैमिस्ट्रिंग चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भी पूरी तरह फिट नहीं हैं।