Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर मैच देखने आए दर्शकों द्वारा नस्लीय टिप्पणी की गई है। इस पर चाहे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने माफी मांगते हुए कड़ी कार्रवाई की बात कही है लेकिन ये मामला और भी बढ़ रहा है। इस पर मौजूदा सहित पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस लिस्ट में अब सुरेश रैना का नाम भी जुड़ गया है। रैना ने कहा कि ये बहुत बुरा है। 

विराट कोहली के पितृत्व अवकाश पर भारत लौटने के बाद कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में तीसरा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा है। इस तीसरे के तीसरे दिन बुमराह और सिराज जबकि चौथे कि एक बार फिर सिराज के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की गई। सिराज ने इसकी शिकायत भी की जिसके बाद मैच को कुछ समय के लिए रोककर नस्लीय टिप्पणी करने वाले एक समूह को स्टैंड से बाहर जाने के लिए कहा गया। 

इस मामले में रैना ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा, यह देखना बहुत बुरा है, हमने हमेशा भारत और आईपीएल में उन्हें शुभकामनाएं दी हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए। गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 407 रन का लक्ष्य रखा है और भारत ने 2 विकेट गंवाकर 98 रन बना लिए हैं और अब उसे जीतने के लिए 309 रन की जरूरत है और मात्र एक दिन बाकी है।