Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट विश्व कप 2019 के आयोजन में अब जब सिर्फ 100 दिन का समय बचा है और शायद इस बार इंग्लैंड सीमित ओवरों की इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी के अपने इंतजार को खत्म करने में सफल रह सकता है। वहीं कुछ टीमें विश्व कप को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारियों में जुटी हैं। ऐसे में टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने कोहली को सलाह देते हुए कहा कि धोनी से वर्ल्ड कप में कराए नबंर चार पर बल्लेबाजी।  

PunjabKesari
कोहली को 14 जुलाई को लॉर्ड्स की ऐतिहासिक बालकनी में ट्रॉफी के साथ खड़ा होना है तो भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अहम भूमिका निभाएंगे। एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान रैन ने कहा, धोनी का अनुभव और जिस तरह से वह टीम में युवा खिलाड़ियों के साथ संवाद करते हैं और उनका मार्गदर्शन करते हैं वो भारत के इस टूर्नामेंट को जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

PunjabKesari
रैना ने आगे कहा, धोनी ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में हाल ही में जितने रन बनाए हैं और टीम में युवा खिलाड़ियों का विशेषकर गेंदबाजों का जिस तरह से मार्गदर्शन किया है वो लड़कों के लिए वास्तव में अच्छा है। उन्होंने बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, वह कई ऐसे बड़े टूर्नामेंट्स का हिस्सा रहे हैं और आईपीएल के फाइनलों में भी रहे हैं और यही कारण है कि वह कप्तान कोहली के लिए सबसे अहम हैं।' वहीं नंबर चार में बल्लेबाजी पर रैना ने कहा, 'धोनी वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और रन बना रहे हैं। मुझे लगता है कि विश्व कप में उन्हें नंबर 4 पर खेलना चाहिए।'