Sports

नई दिल्ली : एक ओवर में पांच छक्के मारकर पंजाब के हाथों से जीत छीनने वाले राहुल तेवतिया ने मैच के बाद अपनी बल्लेबाजी पर बात की। उन्होंने कहा- अब, मैं बेहतर हूं। उन शॉट से पहले यह सबसे खराब 20 गेंद थी जो मैंने कभी खेली थी। मैं नेट्स में गेंद को बहुत अच्छे से मार रहा था, इसलिए मुझे खुद पर विश्वास था। मैं शुरू में अच्छी तरह से गेंद नहीं मार रहा था, मैंने डग आउट में देखा, हर कोई उत्सुक था क्योंकि वे जानते हैं कि मैं गेंद को लंबे समय तक हिट कर सकता हूं।

PunjabKesari

तेवतिया बोले- मुझे लगा कि मुझे खुद पर विश्वास करना है। एक छ: की बात थी, उसके बाद मैं जा रहा था। एक ओवर में पांच तो कमाल हो गए। कोच ने मुझे लेग स्पिनर को छक्के मारने के लिए क्रीज पर भेजा था। लेकिन मैं दुर्भाग्य से उन्हें नहीं मार सका। अंत में मेरे सामने कॉर्टल आ गए। मुझे अपना काम करना था।

तेवतिया का क्रिकेट करियर
तेवतिया ने 2013 में हरियाणा की ओर से रणजी डैब्यू किया था। इसके बाद 2017 में वह लिस्ट ए मैच खेले। इसी साल विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया। 2014 आईपीएल में ट्वेतिया को राजस्थान ने जीता था। 2017 में पंजाब ने उन्हें खरीद लिया। 2018 में वह दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ थे। लेकिन नवंबर 2019 ऑक्शन में वह राजस्थान की ओर से खरीद लिए गए।