Sports

नई दिल्लीः राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आैर कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच हुए रविवार को टूर्नामेंट के 29वें मुकाबले को देखने के लिए द्रविड़ चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहुंचे।  खास बात यह रही कि 'द बाॅल' द्रविड़ ने मैच देखने के लिए कोई बीआईपी टिकट नहीं ली, बल्कि दर्शकों के बीच बैठकर मैच देखने का लुफ्त उठाया। उनकी इस सादगी ने सबका दिल जीत लिया। 

द्रविड़ के साथ उनकी पत्नी विजेता और बेटा समित भी माैजूद थे। मैदान में सभी दर्शक मोबाइल की टॉर्च लाइट आॅन कर टीम को सपोर्ट कर रहे थे। यह देख द्रविड़ ने भी मोबाइल की टाॅर्च लाइट आॅन की आैर अपने बेटे को मोबाइल पकड़ा दिया।

Spotted a certain someone in the crowd 😉😉😉 #VIVOIPL #RCBvKKR

A post shared by IPL (@iplt20) on

यह कोई पहला माैका नहीं आया जब राहुल द्रविड़ आम लोगों की तरह किसी जगह पहुंचे हों। टीम इंडिया का ये पूर्व कप्तान पिछले साल आम लोगों की लाइन में खड़ा दिखाई दिया था। बैंगलोर में एक साइंस एग्जीबिशन के दौरान वो अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े थे। राहुल द्रविड़ की ये फोटो काफी वायरल हुई थी।

 

राजस्थान आैर बेंगलुरू के लिए कर चुके हैं कप्तानी
द्रविड़ ने आईपीएल के शुरूआती 6 सीजन खेले हैं। इस बीच वह राजस्थान राॅयलस आैर बेंगलुरू के लिए कप्तानी कर चुके हैं। माैजूदा समय में द्रविड़ अंडर-19 टीम के मुख्य कोच हैं आैर उनके 5 शिष्य पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, शिवम मावी, मनजोत कालरा और कमलेश नागरकोटी आईपीएल 2018 में खेल रहे हैं।