Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज रहे राहुल द्रविड़ इन दिनों 77.82 लाख की नई कार खरीदने को कारण चर्चा में हैं। यह कार बॉलीवुड सेलिब्रिटी की पसंदीदा कारों में से एक हैं। द्रविड़ की इस कार के साथ एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। राहुल द्रविड़ हाल ही के दिनों में भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच रहे थे जोकि विश्व कप जीती थी। राहुल की कार के साथ केक काटते की फोटो भी वायरल हो रही है।

कार की खासियत

Rahul Dravid gets a Mercedes Benz GLE
मर्सिडीज बेंज एसयूवी में 3 इंजन विकल्प हैं। बेस मॉडल में 2.1 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन उपलब्ध है। यह 201 बीएचपी की अधिकतम पॉवर के साथ 500 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।
वहीं, जीएलई के मिड स्पेक वैरिएंट में 3.0 लीटर वी6 पेट्रोल इंजन उपलब्ध है। यह 333 बीएचपी की पॉवर और 480 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।
मर्सिडीज के टॉप वैरिएंट में 3.0 लीटर वी6 डीजल इंजन भी है जो अधिकतन 255 बीएचपी की पॉवर और 620 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

सलमान, कंगना रानौत के पास भी है यह कार

Rahul Dravid gets a Mercedes Benz GLE
इस कार के दीवाने बॉलीवुड स्टार भी हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, कंगना रानौत, हुमा कुरैशी और शाहिद कपूर के पास यह कार है। इस कार की 61.75 लाख रुपए से शुरू होती है, जो 250डी की है। टॉप वैरिएंट 350जी की कीमत 77.82 लाख रुपए है।

.
.
.
.
.