Sports

नई दिल्ली : भारतीय गोल्फरों के लिए शनिवार का दिन अच्छा नहीं रहा। भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने आरबीसी हेरिटेज टूर्नामेंट के दूसरे दौर में चार ओवर 75 का कार्ड खेला जिससे वह कट से चूक गए। लाहिड़ी इससे पहले वालेरो टेक्सास ओपन 5वें स्थान पर रहे थे। उन्होंने दूसरे दौर में पांच बोगी और एक बर्डी की लेकिन वह कट में जगह नहीं बना सके।

राहिल गंगजी कट से चूके
नागोया (जापान) : भारतीय गोल्फर राहिल गंगजी ने जापान टूर के 2021 सत्र की शुरूआती प्रतियोगिता टोकन होममेट कप के दूसरे दौर में सुधरा प्रदर्शन करते हुए 71 का कार्ड खेला लेकिन फिर भी वह कट में जगह नहीं बना सके। टूर्नामेंट खेलने से पहले दो सप्ताह पृथकवास में रहने वाले गंगजी ने पहले दौर में 76 का कार्ड खेला था। उन्होंने दूसरे दौर में 3 बर्डी और तीन बोगी की जिससे उनका कुल स्कोर पांच ओवर 147 हो गया और वह कट से चूक गए क्योंकि कट एक अंडर 141 का रहा।

अदिति ने 70 का कार्ड खेला, एलपीजीए में 50वें स्थान पर खिसकी
कापोलेई (अमेरिका) : भारतीय महिला गोल्फर अदिति अशोक ने यहां लोटे चैम्पियनशिप के तीसरे दौर में दो अंडर 70 का कार्ड खेला जिससे वह 50वें स्थान पर खिसक गयीं। तीसरे दौर के अंत में एक बोगी से वह लगातार तीसरा 69 का कार्ड खेलने से चूक गईं। 23 साल की इस गोल्फर ने चार बर्डी की जबकि पहले और 16वें होल में बोगी की। अदिति का कुल स्कोर आठ अंडर 208 है जिससे वह 50वें स्थान पर खिसक गईं। न्यूजीलैंड की लिडिया को ने तीसरे दौर में सात अंडर 65 का कार्ड खेला जिससे वह अंतिम दौर से पहले एक स्ट्रोक की बढ़त बनाए हैं।