Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रविवार को स्वीकार किया कि 25 नवंबर को कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे (पहले मैच के लिए कप्तान) वह अभी भी भारतीय टीम का हिस्सा होने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं। गंभीर को यह भी उम्मीद है कि सीनियर बल्लेबाज एक बार फिर टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए टेस्ट सीरीज का भरपूर फायदा उठाए। 

रहाणे ने पिछले 15 टेस्ट में 24.76 की औसत से 644 रन बनाए। जबकि टैली में पिछले दिसंबर में मेलबर्न में शानदार मैच जीतने वाला शतक शामिल है, वह उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए संघर्ष कर रहा है। गंभीर ने एक शो में कहा, उन्होंने शुभमन गिल को नंबर 4 पर रखते हुए पहले टेस्ट में ओपनिंग के लिए मयंक अग्रवाल और केएल राहुल को चुना। गंभीर ने कहा, मैं ओपनिंग में मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के साथ जा रहा हूं क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड में ओपनिंग की और शुभमन गिल नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे। 

उन्होंने कहा, यही मैं देखना चाहता हूं और साथ ही रहाणे बहुत भाग्यशाली हैं कि वह अभी भी इस टीम का हिस्सा हैं क्योंकि वह आगे चल रहा है... लेकिन अब फिर से उसे एक और मौका मिला है, उम्मीद है कि वह यह कर सकता है। गौर हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे चक्र की शुरुआत का हिस्सा है जिसमें न्यूजीलैंड अपने खिताब की रक्षा करना चाहेगा।