Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 43वें मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स ने अकेले जोस बटलर के दम पर इस मैच को एक विकेट से जीतकर प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदें कायम रखी। चेन्नई के खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वह गेंदबाजी में थोड़े फीके पड़ गए। रोमांचक मुकाबला जीतने के बाद राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बटलर की तारीफों के पुल बांध दिए।

रहाणे ने कहा, ''जैसा कि मैंने हमेशा कहा कि इस फाॅर्मेट में आपको रोज अच्छा प्रदर्शन करना होगा।'' बटलर के बारे में रहाणे ने कहा, ''शीर्ष पर बटलर की लगातार बल्लेबाजी शानदार है। मैं एक समय घबरा गया था, लेकिन कभी-कभी आपको कप्तान के रूप में अपनी भावनाओं को नियंत्रित करना होता है और हम सभी को यह महसूस हो रहा था कि बटलर हमें अंत तक ले जाएगा। जिस तरह उन्होंने स्पिनरों को संभाला वह बहुत अच्छा था। वह अनुभवी खिलाड़ियों और वार्न के साथ समय बिताने में बहुत कुछ सीख रहा है।'' 

रहाणे ने आगे कहा, ''अब मुंबई जा रहे हैं, हम सभी जानते हैं कि वे कितने खतरनाक हैं। कैंसर रोगियों के साथ इस पहल का समर्थन करने के लिए राजस्थान रॉयल्स और राजस्थान सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।'' पहले टाॅस जीतकर चेन्नई ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट गंवा कर 176 रन बनाए। जवाब में उतरी राजस्थान ने इस मैच को एक गेंद शेष रहते जीत लिया।