Sports

जालन्धर : मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद राजस्थान रॉयल्स कप्तान अजिंक्य रहाणे का नया बयान सामने आया है। रहाणे का कहना है कि मैच अंत तक जाते-जाते इतना रोमांचक हो गया था कि उन्हें पता ही नहीं कि आखिर हो क्या रहा है। मैं अपनी टीम की जीत के लिए बॉलरों को श्रेय देना चाहूंगा, क्योंकि मुंबई इंडियंस एक समय अच्छा खेल रही थी। उससे लग रहा था कि हमें 190 के आसपास का टारगेट मिलेगा। लेकिन हमारे बॉलर्स ने बेहतरीन गेंदबाजी की। मुंबई को 167 पर रोककर ही हमें जीत की खूशबू आ गई थी।
रहाणे ने तेज गेंदबाज जोफा आर्चर की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा आर्चर ने जिस गति से गेंदबाजी की, उससे मुंबई के बल्लेबाजों को बांधना आसान होगा। ऐन मौके पर उन्होंने दो विकेट निकाले जिससे मुंबई की पारी लडख़ड़ा गई। यही हमारे लिए प्लस पॉइंट साबित हुआ। इसके अलावा जयदेव ने बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। जयदेव ऐसा बॉलर है जो हमेशा पॉजीटिव अप्रोच रखता है, वह हर समय विकेट निकालने की कोशिश करता है, इसका सीधा फायदा हमारी टीम को हुआ।

आज मैं दुनिया के ऊपर हूं : गौथम
PunjabKesari
मुंबई की मुंह से जीत छीनकर ले गए राजस्थान के गौथम ने मैच के बाद कहा कि वह जीत के बाद गर्व महसूस कर रहे हैं। उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह दुनिया के ऊपर है। अंत में जब हमें तीन गेंद में छह रन की जरूरत थी तब मैं यह सोच रहा था कि एक बड़ी हिट हमें मैच जितवा देगी। मैं उस वक्त सिंगल लेने के बारे में नहीं सोच रहा था। हुआ भी वहीं, एक बड़ी हिट हमें मैच जितवा गई।