Sports

सिडनी: चोटों से जूझ रहे विश्व के नंबर दो टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने सिडनी में प्रदर्शनी मैच खेलने के बाद कहा कि वह स्वस्थ हैं और अब उनकी जांघ में दर्द नहीं है। उन्होंने दर्द की वजह से ही ब्रिस्बेन इंटरनेशनल से नाम वापस ले लिया था।

स्पेन के इस खिलाड़ी ने कनाडा के मिलोस राओनिच के साथ जोड़ी बनाकर फास्ट4 प्रदर्शनी मैच में आस्ट्रेलिया के निक किर्गीयोस और जॉन मिलमैन को हराया। फास्ट4 टेनिस में छोटा प्रारूप है जिस तरह से क्रिकेट में ट्वंटी20 है।
rafael nadal image           

नडाल ने कहा कि अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। इससे पहले एमआरआई से उनकी बायीं जांघ में खिंचाव का पता चला था जिसके कारण उन्होंने ब्रिस्बेन टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। इससे उनके अगले सप्ताह से शुरू होने वाले आस्ट्रेलियाई ओपन में भाग लेने को लेकर भी संदेह जताया जाने लगा था।
rafael nadal image          

सत्रह बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने कहा, ‘‘अब मैं दर्द महसूस नहीं कर रहा हूं। मेरा मानना है कि यह मेरे लिए अच्छी शुरुआत है। सिडनी में उत्साही दर्शकों के सामने यह अच्छी वापसी रही। मैंने वास्तव में यहां खेलने का आनंद लिया। मैं कोर्ट पर वापसी करके खुश हूं। मुझे खुशी है कि मैं स्वस्थ हूं।’’      
 

.
.
.
.
.