Sports

 

न्यूयार्क:  कोरोना वायरस महामारी के कारण अगर फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट स्थगित नहीं होता तो यह टूर्नामेंट दूसरे सप्ताह में चल रहा होता और राफेल नडाल अपने 20वें ग्रैंडस्लैम खिताब की कवायद में लगे होते लेकिन इसके बजाय वह स्पेन में अपने घर में हल्का अभ्यास कर रहे हैं और हर किसी की तरह वह भी सुनिश्चित नहीं हैं कि अगला ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन हो पाएगा या नहीं।

नडाल ने गुरुवार को वीडियो कान्फ्रेंस कॉल में यूएस ओपन के आयोजन के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ‘अगर आप मुझसे आज इसका उत्तर जानना चाहते हों तो मेरा जवाब न होगा।' उन्होंने कहा, ‘अगले दो महीने में क्या होगा, मैं नहीं जानता। तब मेरा जवाब हां भी हो सकता है लेकिन हमें तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि हमारे पास वायरस और न्यूयार्क की दो महीने बाद की स्थिति को लेकर अधिक स्पष्ट जानकारी नहीं होती है। 

नडाल ने कहा, ‘निश्चित तौर पर न्यूयार्क उन स्थानों में शामिल है जहां वायरस का अधिक प्रकोप रहा है। इसलिए देखते हैं।' यूएस ओपन के बारे में एक सप्ताह के अंदर फैसला लिये जाने की संभावना है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार इस टूर्नामेंट का मुख्य ड्रा 31 अगस्त से न्यूयार्क में शुरू होगा। एस ओपन के बारे में एक सप्ताह के अंदर फैसला लिये जाने की संभावना है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार इस टूर्नामेंट का मुख्य ड्रा 31 अगस्त से न्यूयार्क में शुरू होगा।