Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : एशेज टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने 4 मैचों में 22 विकेट्स झटके थे जिसमें 2 बार पांच विकेट्स भी शामिल है। लेकिन न्यूजीलैंड के बाद अब आर्चर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में क्विंटन डी काॅक ने उन्हें तीन बाउंसरों पर 3 छक्के लगाकर उन्हें नानी याद दिला ली। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली इनिंग में एक विकेट लेने के बाद अगली इनिंग में उन्होंने 5 विकेट्स अपने नाम किए। हालांकि इसके बावजूद भी वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए। इसका कारण डी काॅक रहे जिन्होंने पहले 39वें और फिर 43वें ओवर में आर्चर को बाउंडसर पर छक्के जड़ दिए। 39वें ओवर में आर्चर ने डी काॅक को 2 बाउंसर मारे। इसका जवाब देते हुए डी काॅक ने चार्चर को दोनों गेंदों पर लम्बे छक्के लगाए। इसके बाद 43वें ओवर में तेज गेंदबाज ने शाॅट बाल फेंकी लेकिन इस बार भी परिणाम वहीं निकला और सिक्सर लगा। 

देखें वीडियो 

मैच के बारे में बात करें तो द. अफ्रीका ने 4 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड को 107 रन से हराकर बढ़त हासिल कर ली है। द. अफ्रीका ने इंग्लैंड को रिकाॅर्ड 376 रन का लक्ष्य दिया। लेकिन इसके जवाब में उतरी ब्रिटिश टीम 268 रन पर भी ढेर हो गई और मैच हार गई।