Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी क्रिकेट विश्व के लीग मैच बर्मिंघम के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया। जहां इंग्लैंड की टीम ने 31 रनों से भारत को हरा दिया। विश्व कप में भारत की यह पहली हार है। ऐसे में मैच के बाद प्रेंस कॉन्फ्रेंस में आए रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर सभी हंसने लगे।

 


दरअसल हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए रोहित शर्मा से ऋषभ पंत को लेकर सवाल पूछा गया कि कोहली के आउट होने के बाद पंत चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए तो उन्हें क्या हैरानी नहीं हुई, क्योंकि हार्दिक पांड्या अच्छी फॉर्म में हैं और पंत ने अभी तक विश्व कप में एक भी मैच नहीं खेला? जबाव में रोहित ने कहा,  'मुझे तो बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई, क्योंकि आप सभी चाहते थे कि ऋषभ पंत खेले, जब भारत में थे तब से ही आप सब पूछ रहे हैं कि ऋषभ पंत कहां है? तो लीजिए, वो यहां है, टीम के लिए नंबर 4 पर खेल रहे हैं। रोहित के इस जवाब के बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंसने लगे।

PunjabKesari
पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप में अपना पहला मैच खेला, जिसमें पंत ने 29 गेंदों पर 32 रन बनाए। इसके अलावा रोहित शर्मा ने विश्व कप में अपना तीसरा शतक जड़ा। लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। गौर होकि पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 337 रन बनाए जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की टीम 50 ओवर में 5 विकेट पर 306 रन ही बना पाई और 31 रनों से मैच हार गई।

 

.
.
.
.
.