Sports

नई दिल्ली : भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह हैमिल्टन में टीम इंडिया को पहले वनडे में मिली हार से निराश है। उनका कहना है कि अगर भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में टिके रहने है तो उन्हें यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को एक साथ मौका देना होगा। मैच के दौरान बात करते हुए हरभजन ने साफ कहा कि कुलदीप तभी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में दिखते हैं जब उनके साथ एक छोर पर चहल दबाव बनाए रखते हैं। हैमिल्टन की लाल मिट्टी वाली पिच पर यजुवेंद्र चहल और कुलदीप खतरनाक साबित हो सकते थे। चहल ऐसी पिचों पर गेंद करने के आदी है। लिहायजा भारतीय टीम अगर चाहे तो केदार यादव को आराम देकर इन दो प्लेयरों को मौका दे सकती है। 

PunjabKesari

हरभजन ने कहा कि अगर भारतीय टीम की पहले वनडे में 347 रन बनाने के बावजूद हार की समीखा की जाए तो पता चलेगा कि टीम इंडिया ने 16 से 40 ओवरों के बीच सबसे ज्यादा रन दिए। यही वो मौका था जब टीम इंडिया कीवी बल्लेबाजों पर दबाव बना सकती थी। कुलदीप अकेले ही गेंदबाजी कर रहे थे जबकि उन्हें दूसरे छोर से मदद नहीं मिल रही थी। अगर कुलदीप और चहल साथ खेल रहे होते तो मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।

Image result for kedar jadhav punjab kesari sports

बता दें कि भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज 5-0 से जीतने के बाद वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। हालांकि टीम इंडिया की इस मैच में बल्लेबाजी शानदार रही थी। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए श्रेयस अय्यर के शतक और कप्तान कोहली व केएल राहुल के अर्धशतकों की बदौलत 347 रन बनाए थे। जवाब मेंख्खेलने उतरी न्यूजीलैंड ने रॉस टेलर के शतक और लैथम के अर्धशतकों की बदौलत मैच जीत लिया था।