Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ने तीन विकेट निकालकर चेन्नई को 20 ओवरों में महज 131 रनों तक ही रोक दिया। इससे दिल्ली की टीम 44 रनों से मैच जीत गई। रबाडा ने अपने स्पैल में 26 रन देकर तीन विकेट निकाले। मैच जीतने के बाद वह खुश दिखे। उन्होंने कहा- मैं सिर्फ अच्छे क्षेत्रों में गेंद को हिट करने की कोशिश करता हूं और अपनी योजनाओं को अंजाम देने की कोशिश करता हूं।

PunjabKesari

रबाडा ने कहा- सौभाग्य से, मुझे विकेट मिले लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने आज रात जीत हासिल की। मैं जो हो रहा है उसे समायोजित करने की कोशिश करता हूं और टीम को जीत की स्थिति में ला रहा हूं। विकेट बायप्रोडक्ट हैं। वे (स्पिनर) पूरी तरह से अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, यहां ओस नहीं था।

PunjabKesari

रबाडा बोले- अक्षर की गेंदबाजी वास्तव में अच्छी और किफायती रही है। मिश्रा वास्तव में एक कुशल गेंदबाज हैं और उन्होंने बीच के ओवरों को नियंत्रित किया। मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं (एरिक नॉर्जे), उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और आज रात कुछ अच्छी गेंदबाजी की। वहीं एक ओवर के स्पैल पर रबाडा ने कहा- मुझे इसकी आदत है। मेरे पास जब भी वह (अय्यर) आते हैं तो कोई विकल्प नहीं होता।