Sports

लुधियाना: विश्व चैम्पियनशिप रजत पदक विजेता बजरंग पूनिया ने बुधवार को फिर से निर्णायक मुकाबला जीतकर यहां प्रो कुश्ती लीग (पीडब्लूएल) के चौथे सत्र में गत चैम्पियन पंजाब रॉयल्स को लगातार दूसरी जीत दिलाई जिसने एमपी योद्धा को 4-3 से मात दी। भारतीय स्टार पूनिया ने आक्रामकता बरतते हुए 65 किलो वर्ग में यूरोपीय चैम्पियन हाजी अलियेव को 8-6 से शिकस्त दी। इससे पहले, विश्व चैम्पियनशिप की कांस्य पदकधारी पूजा ढांडा ने मिमी ह्रिस्टोवा के खिलाफ 57 किलो महिला वर्ग में छठे मुकाबले में 9-3 से जीतकर एमपी योद्धा को 3-3 की बराबरी पर ला दिया। 
PunjabKesari
शाम को टाई के पहले मुकाबले (86 किलो) में यूरोपीय चैम्पियनशिप के पूर्व कांस्य पदकधारी दातो मागरिशविली ने एमपी योद्धा के 2017 राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप विजेता दीपक को 10-0 से आसानी से हराकर पंजाब रॉयल्स को शुरुआती बढ़त दिलाई। खेलो इंडिया यूथ गेम्स की स्वर्ण पदक विजेता अंजू ने 53 किलो के महिला मुकाबले में बड़ा उलटफेर करते हुए चैम्पियन पंजाब की बढ़त को 2-0 कर दिया। उन्होंने रोमांच से भरपूर मुकाबले में 2017 राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप की विजेता रितु फोगाट को 6-4 से हरा दिया। राष्ट्रमंडल खेलों के कांस्य पदकधारी कोरे जाॢवस की जीत से पंजाब 3-0 की बढ़त के साथ टाई अपने नाम करने के करीब आ गई। कनाडाई पहलवान ने सुपर हैवीवेट (125 किलो) में एमपी योद्धा के आकाश अंतिल को 6-0 से हराया। 

एमपी योद्धा की यूरोपीय चैम्पियनशिप रजत पदक विजेता एलिस मोनोलोवा ने 62 किलो महिला मुकाबले के अंतिम क्षणों में बाजी मारते हुए पंजाब की अनीता को 3-2 से हराकर अपनी टीम की टाई में उम्मीदों को कायम रखा। अजरबेजान की पहलवान की जीत से स्कोर 1-3 हो गया। संदीप तोमार ने पंजाब रॉयल्स के नितिन राठी की कड़ी चुनौती पर काबू पाते हुए 57 किलो मुकाबला 3-2 से जीत लिया। पांच मुकाबलों के बाद 2-3 स्कोर करके एमपी योद्धा को टाई में बरकरार रखा। 

.
.
.
.
.