Sports

नई दिल्ली : मुंबई के खिलाफ मैच जीतने से पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा- हम खुद से बहुत आगे नहीं जाना चाहते। धीरे-धीरे हम एक टीम के रूप में साथ आ रहे हैं। हमारे पास अभी भी एक युवा टीम हैं। हर साल हमारे साथ नए लोग जुटते हैं। हमें धैर्य रखना जरूरी है। हमने जिन लोगों का समर्थन किया है वह धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। हुड्डा वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं, शाहरुख को मौका मिला और वह वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है। बिश्नोई इस खेल में आए और उन्होंने जिस तरह से गेंदबाजी की वह शानदार था। उम्मीद है कि अब हम हर खेल में दो अंक हासिल कर सकते हैं।

राहुल ने कहा- हमने पहले गेंदबाजी चुनने के लिए मुख्य कोच के साथ लंबी बातचीत की थी। मुझे लगा कि विकेट चिपचिपा था। मैंने महसूस किया कि गेंदबाज हमेशा दबाव में रहते थे, यह महत्वपूर्ण था कि वे इस तरह के विकेट पर शुरुआत में गेंदबाजी करें। हमने सुना था कि यहां बहुत ओस थी। मुझे ऐसा लगा कि मैं एक भूमिका निभा सकता हूं। इस पिच पर सुखी गेंद अच्छी उछलती है। इस अवधि के दौरान क्रिस गेल काफी अच्छे था। वह हमेशा आश्वस्त रहते थे कि वह रन बना सकते हैं। 

राहुल ने कहा- क्रिस जानते हैं कि उन्होंने किस गेंदबाज को निशाना बनाता है। वह ठीक वैसे ही खेलते हैं। वह विनाशकारी बल्लेबाज हैं। टी 20 क्रिकेट खेलने के उनके पास सालों का अनुभव है। आज रवि (बिश्नोई) ने विश्वास दिखाया। दुर्भाग्यवश पहले कुछ मैचों में वह खेल नहीं पाए। वह अनिल भाई के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे थे। उनकी गेंदबाजी में कुछ आवश्यक चीजें जोडऩी चाहिए थी। अब उन्हें ऐसा देखकर अच्छा लगा।