Sports

नई दिल्लीः टीम इंडिया के मज़बूत टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीट करते हुए अपने फैंस को नए साल के मौके की बधाई देते हुए एक बड़ी खुशखबरी दी है। पुजारा ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, वे बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं। बतां दे कि भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 जनवरी को टेस्ट सीरिज़ शुरु हो रही है।

पुजारा ने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर के ज़रिए इस खुशखबरी को जाहिर किया है। पुजारा ने तस्वीर में अपने साथ अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें पुजारा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘‘हम इस साल छोटी सी बहुत बड़ी खुशी की उम्मीद कर रहे हैं। आगामी वर्ष आपके लिए बहुत खुशनुमा बीते, जैसे हमारे लिए बीतेगा।’’ पुजारा ने तस्वीर में चश्मा पहना हुआ है, जिस पर डैडी लिखा है।


पुजारा की शादी 13 फरवरी 2013 को पूजा पाबरी के साथ गुजरात के राजकोट में हुई थी। पुजारा जब भी पिच पर उतरते हैं तो पूजा स्टैंडस में बैठकर उन्हें चीयर करती हैं। पुजारा टेस्ट क्रिकेट के महान बल्लेबाज़ माने जाते हैं, उन्होंने कई ऐतिहासिक पारियां खेली है।

भारत दक्षिण अफ्रीका टेस्ट क्रिकेट के दौरे पर है। बतां दे कि पहला टेस्ट मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 जनवरी से शुरु होगा।