Sports

राजकोट: मोहम्मद सैफ (165) के जबरदस्त शतक के बदौलत उत्तर प्रदेश ने सौराष्ट्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबले के ग्रुप ए और बी मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को 523 रन बना कर 192 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में सौराष्ट्र के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने रणजी ट्राॅफी के मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी चटकाई, जिसके बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। 

PunjabKesari
दरअसल,चेतेश्‍वर पुजारा ने रणजी ट्रॉफी के मैच में उत्‍तर प्रदेश के बल्‍लेबाज मोहित जांगड़ा को 7 रन के निजी स्‍कोर पर आउट किया। वही पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा...., 'वह दिन जब मैं बल्‍लेबाज से ऑलराउंडर बन गया।' बता दें इस वीडियो में पुजारा रणजी मैच में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे है और जैसे ही उन्होंने अपनी गेंदबाजी का वीडियो इंटरनेट पर डाला तो उन्हीं के साथी और टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन ने उन्हें ट्रोल कर दिया। हालांकि धवन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई कभी इतने तेज स्प्रिंट रनिंग करते वक्‍त भी मार कर लिया कर। अच्‍छी गेंदबाजी की वैसे।' वही इस वीडियो पर अश्विन ने लिखा, 'अद्भुत!! अब ज्‍यादा गेंदबाजी करने का वक्‍त आ गया है।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि सौराष्ट्र की 331 रनों की पहली पारी के जवाब में यूपी के सैफ ने 382 गेंदों पर 13 चौकों की मदद से 165, अक्षदीप नाथ ने 196 गेंदों में 10 चौके और दो छक्के की मदद से 95 रन और रिंकू सिंह ने पांचवें नंबर पर 71 रन की पारी खेल कर टीम को 192 रनों महत्वपूर्ण बढ़त दिला दी। यूपी ने 3 विकेट खोकर 222 रन से आगे खेलना शुरू किया था और सैफ ने 107 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाया।