Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट को लेकर लोगों के दिल में ऐसी भावना है कि वह अपनी चहेती टीम को किसी भी कीमत पर हारता नहीं देखना चाहते, चाहे वह कोई भी लीग हो। पाकिस्तान सुपर लीग में भी ऐसा कुछ देखने को मिला जब एक बच्चा अपनी पसंदीदा टीम लाहौर कलंदर को हारते हुए नहीं देख सका और रोने लगा। उक्त युवा फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

पाकिस्तानी पत्रकार ने मजहर अरशद ने लाहौर कलंदर के इस युवा फैन का वीडियो शेयर किया है जो दिन से इस टीम का फैन है। हाल ही में कलंदर को इस्लामाबाद यूनाइटेड के हाथों एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। युवा फैन को कलंदर टीम की परफार्मैंस से बेहद दुख हुआ और उन्हें गुस्से में फटकार लगाते हुए रोने लगा। 

कलंदर टीम में फखर जमान, शाहीन शाह अफरीदी, सलमान बट, क्रिस लिन, मोहम्मद हफीज, हारिस रऊफ और उस्मान शिनवारी जैसे खिलाड़ी हैं। हफीज के 98 रनों की बदौलत इस टीम ने अपने अंतिम मैच में 6 विकेट गंवाकर 182 रन बनाए थे। लेकिन गेंदबाज इस लक्ष्य का बचाव करने में असफल रहे और टीम को एक विकेट और एक गेंद रहते हार का सामना करना पड़ा। 

उक्त युवा फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। ट्विटर पर इस बच्चे की वीडियो को करीब 26 हजार बार देखा जा चुका है और करीब 800 से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया है।