Sports

पुणे: अनिर्बान लाहिड़ी, शुभंकर शर्मा, राहिल गंगजी, खलिन जोशी और शिव कपूर जैसे देश के शीर्ष गोल्फर यहां ऑक्सफोर्ड गोल्फ रिकाॉर्ट में शनिवार को होने वाले निर्मायण चैरिटी प्रो एम गोल्फ टूर्नामेंटमें उतरेंगे। दुनिया की अग्रणी टायर एवं रबड़ उत्पाद निर्माता ब्रिजस्टोन ने निर्मायण चैरिटी प्रो-एम गोल्फ टूर्नामेंट का ऐलान किया है। 

कारूरतमंद और वंचित बच्चों की शिक्षा के लिए काम करने वाले एनजीओ के लिए धन जुटाने के प्रयास में इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। यह प्रीमियम गोल्फ टूर्नामेन्ट उद्योग जगत के दिग्गजों और देश के शीर्ष प्रो गोल्फरों को इस नेक काम के लिए एक ही मंच पर लाएगा।  
rahil golfer image 

पराग सतपुते, मैनेजिंग डायरेक्टर, ब्रिजस्टोन इण्डिया ने यह घोषणा करते हुए कहा, ‘‘हमें गर्व है कि हमें निर्मायण चैरिटी प्रो एम तथा होप फॉर चिल्ड्रन के साथ जुडऩे तथा वंचित बच्चों के कल्याण में योगदान देने का मौका मिला है।’’ इस आयोजन के दौरान बोली का आयोजन भी होगा, जिसमें ब्रिजस्टोन इण्डिया टीम ब्रिजस्टोन के सदस्यों पीवी सिंधू, एमसी मैरीकॉम, साक्षी मलिक, किदांबी श्रीकांत और ललिता बाबर द्वारा हस्ताक्षर की गई चीकाों की बोली का आयोजन करेगी। 
 

.
.
.
.
.