Sports

बेंगलुरू : प्रो कबड्डी लीग मैच में शनिवार रात को पटना पायरेट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 30-27 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। हरियाणा स्टीलर्स के बाहर होने से पुणेरी पलटन ने छठी टीम के रूप में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। अंक तालिका में पटना पायरेट्स 22 मैचों में 16 जीत और 86 अंकों के साथ पहले स्थान है। पहले हाफ के बाद पटना पायरेट्स 17-14 से आगे थी।

Pro Kabaddi League, PKL, Patna Pirates vs Haryana Steelers, Kabaddi news in hindi, sports news, प्रो कबड्डी लीग, पटना पायरेट्स, हरियाणा स्टीलर्स

पटना ने शुरुआती मिनटों में ही हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट कर बढ़त ले ली थी, लेकिन हरियाणा ने वापसी करते हुए पटना को भी ऑल आउट कर पहले हाफ में सिर्फ 3 अंकों से पीछे रही। दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच शुरुआती 10 मिनट में काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। पहले स्ट्रैटेजिक टाइम आऊट के समय 30 मिनट के बाद पटना पायरेट्स की टीम मैच में 23-21 से आगे थी। हालांकि अगले पांच मिनट में पटना ने बढ़त को 5 अंकों का कर दिया, लेकिन दूसरे स्ट्रैटेजिक टाइम आऊट के बाद हरियाणा ने लगातार 5 पॉइंट लेकर मैच को बराबरी पर ला दिया।

हालांकि आखिरी मिनट में पटना पायरेट्स ने 3 पॉइंट लेकर मैच पर कब्जा किया और हरियाणा की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। पटना पायरेट्स की तरफ से मोहम्मदरजा शादलु ने फिर से हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट लिए, वहीं सचिन ने रेडिंग में सबसे ज्यादा 8 पॉइंट लिए। हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से डिफेंस में जयदीप ने हाई 5 लगाते हुए 5 पॉइंट लिए, वहीं रेेडिंग में आशीष ने सबसे ज्यादा 8 पॉइंट लिए। कप्तान विकास कंडोला (4 पॉइंट) के फ्लॉप होने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान हुआ।