IPL 2019
Sports

चेन्नई :  जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के अपने पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला पुनेरी पल्टन से हुआ। हरियाणा स्टीलर्स को पहले मुकाबले में 34-22 से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि टीम ने मैच के शुरुआत में बेहतरीन खेल दिखाया, लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा पुनेरी पल्टन के रेडर और डिफेंडर ने स्टीलर्स को बांधकर रखा।

हरियाणा स्टीलर्स अपने स्टार रेडर मोनू गोयत के बगैर मैदान में उतरी, जिसका असर पहले हॉफ तक साफ नजर आया। टीम पहले हॉफ में 15-9 से पुनेरी पल्टन पिछड़ गई और एक बार ऑलआउट भी हुई। हालांकि टीम की तरफ से रेडर विकाश कन्दौला ने मैच का पहला अंक दिलाकर खाता खोला था। यही नहीं स्टीलर्स ने पहले हॉफ के ज्यादातर समय में पुनेरी पल्टन पर दबाव में बना के रखा था। लेकिन अंतिम पलों में प्वाइंट गवांने की वजह से टीम 6 अंकों से पीछे रह गई।

दूसरे हॉफ में हरियाणा स्टीलर्स ने मैच में वापसी करने की कोशिश की, लेकिन टीम के रेडर्स ने थोड़ा निराश किया। हालांकि स्टार रेडर वजीर सिंह के हाथ में चोट लग गई, जिसकी वजह से वह मैट से बाहर चले गए। इस दौरान पुनेरी पल्टन के रेडर नितिन तोमर ने बेहतर खेल दिखाया, इसमें उनके डिफेंडर ने उनका अच्छा साथ दिया। हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से सबसे ज्यादा 7 रेड प्वाइंट विकाश कन्दौला ने हासिल किया।

परफेक्ट रेडर व मैच मूवमेंटः नितिन तोमर, 7 रेड प्वाइंट

परफेक्ट डिफेंडरः  रवि कुमार, 3 टैकल प्वाइंट

.
.
.
.
.