Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और क्रिकेट अाॅस्ट्रेलिया XI के बीच खेले गए अभ्यास मैच के दौरान कुछ एेसा हुअा, जिससे अाप देखकर हैरान रह जाएगे। दरअसल, मैच में भारतीय बल्लेबाज जोरदार बल्लेबाज कर रहे थे। इस दौरान वंडर ब्वॉय' पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी की पारी का अंत एक ऐसी गेंद पर हुआ, जिससे वह खुद समझ नहीं पाए और पिच पर ही लेट गए।
 

22 साल अाॅस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर डैनियल फैलिंस ने दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न के अंदाज में एक गेंद डाली, जिस पर पृथ्वी शॉ चकमा खा बैठे और बोल्ड हो गए। फैलिंस ने पृथ्वी शॉ के पैर के पास अपनी फिरकी फेंकी, जिसे पृथ्वी स्वीप करना चाहते थे, इस कोशिश में वह बुरी तरह चूके और पिच पर गिर पड़े। गेंद उन्हें छकाकर पैरों के बगल से होती हुई स्टंप पर जा लगी। दूसरे छोर पर खड़े पुजारा बस देखते ही रह गए। 
Sports news, Cricket news in hindi, indian cricket team, Practice match, Australia XI, prithvi shaw, Out
एडिलेट में 6 दिसंबर से शरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी ने अभ्यास मैच में अपनी तैयारी को परखा। उन्होंने 69 गेंदों में 66 रनों की जोरदार पारी खेली, जिसमें उनके 11 चौके शामिल हैं। उन्होंने 95.65 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। भारतीय टीम 358 रन बनाकर आउट गई गई।
Sports news, Cricket news in hindi, indian cricket team, Practice match, Australia XI, prithvi shaw, Out
भारत की ओर से इस मैच में पृथ्वी के अलावा कप्तान विराट कोहली (64), चेतेश्वर पुजारा (54), अजिंक्य रहाणे (56) और हनुमा विहारी (53) ने अर्धशतक जमाए।अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश की वजह से धुलने के बाद दूसरे दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए उतारा था।

 

.
.
.
.
.