Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): पहले दिया खस्ताहाल मैदान, फिर मैदान में प्रैक्टिस से रोका और अब टीम के सदस्यों से बदसलूकी, ये सब दर्द झेल रही है राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट आई-लीग में पहली बार हिस्सा ले रही रीयल कश्मीर FC टीम। रीयल कश्मीर एफसी ने शुक्रवार को गोकुलम FC के अधिकारियों पर आई-लीग मैच से पहले अभ्यास सुविधाएं मुहैया ना करवाने और टीम से जुड़े लोगों के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है। जिसके बाद ना केवल फैन्स ने नाराजगी जताई, बल्कि  जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी एक ट्वीट कर कल होने वाले रीयल कश्मीर FC टीम के मैच के लिए स्थानीय प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।

केरल के कोझिकोड में खिलाड़ियों से हुई ‘बदसलूकी’, खिलाड़ी बोले- ये दुर्भाग्यपूर्ण

बता दें कि कल होने वाले अपने मैच से पहले प्रैक्टिस करने केरल के कोझिकोड के फुटबॉल मैदान में पहुंचीं रीयल कश्मीर FC टीम से बदसलूकी हुई और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने भी आया है। अपने आरोप में रीयल कश्मीर FC टीम के खिलाड़ियों ने कहा कि उनके साथ गोकुलम केरल FC के अधिकारियों ने हमारे कोच और अन्य साथी खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार किया।

उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के मुताबिक घरेलू टीम को मैच से 2 दिन पहले प्रैक्टिस के लिए मैदान मुहैया करवाना होता है, लेकिन हमें इससे वंचित रखा गया। इतना ही नहीं आज सुबह टीम को होटल से मैदान लाने के लिए ट्रांसपोर्ट की सुविधा भी नहीं दी गई और जब खिलाड़ी खुद वहां पहुंचे तो घरेलू टीम के अधिकारियों ने उन्हें मैदान में जाने से रोका और हमारे साथ बदसलूकी की।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर मांगी सुरक्षा, टीम ने भी मांगी सिक्योरिटी

Omar Abdullah Tweet

वहीं इस पूरे मामले का पता चलने के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट कर स्थानीय प्रशासन से टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील की। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “इस पूरे मामले के बाद रीयल कश्मीर FC टीम के खिलाड़ी इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं कि वो कल का मैच सुरक्षित और सहज होकर खेलेंगे या नहीं। ऐसे में स्थानीय प्रशासन से अपील है कि टीम के सदस्यों और स्टाफ को सुरक्षा प्रदान की जाए”। वहीं रीयल कश्मीर FC टीम ने भी इस मामले के बाद पुलिस सुरक्षा की मांग की और ये आश्वासन भी मांगा कि उनके किसी खिलाड़ी या स्टाफ को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा।

गोकुलम केरल FC ने दी सफाई, रीयल कश्मीर FC पर ही जड़े आरोप

Gokulam Kerala FC Football

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने और रीयल कश्मीर FC टीम के आरोपों के बाद गोकुलम केरल FC के अधिकारियों ने सफाई दी है। अपनी सफाई में उन्होंने उल्टा रीयल कश्मीर FC टीम पर ही आरोप जड़े हैं। उन्होंने रीयल कश्मीर FC पर पहले खराब और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शानदार खेल रही है रीयल कश्मीर FC

Real Kashmir FC Football

बता दें कि इस टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही रीयल कश्मीर की टीम ने शानदार शुरुआत की है और अपने शानदार खेल के चलते ही वो अभी तालिका में तीसरे नंबर पर हैं। कल शनिवार को उनका मुकाबला गोकुलम केरल से कोझिकोड के स्टेडियम में ही है, जोकि तालिका में 7वें नंबर पर चल रही है।

.
.
.
.
.