Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ दिनों पहले हसीना जहां ने अपनी और शमी की एक सेमी हाफ न्यूड तस्वीर इंटरनेट पर वायरल की थी। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीना फिर से सुर्खियों का कारण बनी हुई है। जहां उन्होंने एक वीडियो शेयर करके इशारों इशारों में शमी को जवाब दिया है।

 

 

दरअसल, हसीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, खुद को साबित करने के लिए जिंदगी काफी ज्यादा छोटी होती है।...बता दें कि इस वीडियो में शमी की पूर्व पत्नी एक गाने पर डांस करती दिख रही हैं और अपने ट्रोलर्स को भी कहीं ना कहीं है जवाब भी दे रही है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

 

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां 
PunjabKesari
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

2018 में हुआ था दोनों में विवाद
PunjabKesari
बता दें 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।