IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉल टेंपरिंग विवाद में फंसने के कारण ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पिछली बार आईपीएल में हिस्सा नहीं ले सके थे। लेकिन आईपीएल के 12वें संस्करण में वह वापसी कर रहे हैं। ऐसे में वॉर्नर फैंस के लिए खास ऑफर की पेशकश करते हुए नजर आए। आईपीएल का पहला मुकाबला 23 मार्च से शुरू होगा जबकि हैदराबाद अपना पहला मैच होम ग्राउंड में 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

PunjabKesari

वॉर्नर का खास संदेश 

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर की है जिसमें वॉर्नर लोगों को संदेश देते दिखाई दिए। उन्होंने कहा, 'हाय! मैं डेविड वॉर्नर। मैं ऑरेंज आर्मी (सनराइजर्स हैदराबाद) के सभी प्रशंसकों को एक खास संदेश देना चाहता हूं। इन सभी वर्षों के लिए हमें अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आपका धन्यवाद। अब समय अपने वफादार फैंस को कुछ देने का है।' वॉर्नर ने आगे बताया कि हैदराबाद ने मेरी वापसी पर पहले होम मैच के टिकटों की कीमत महज 500 रुपए रखे जाने का फैसला किया है।

PunjabKesari

सनराइजर्स को आईपीएल की ट्राॅफी दिला चुके हैं वाॅर्नर

गौर हो कि वॉर्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 2016 में आईपीएल की ट्राॅफी दिला चुके हैं। उन्होंने 17 मैच खेले थे जिसमें 60.57 की औसत से वाॅर्नर ने 848 रन बनाए थे। 

देखें वीडियो :

.
.
.
.
.