Sports

लंदन: र्सिजयो एगुएरो के दो गोल के दम पर मैनचेस्टर सिटी ने प्रीमियर लीग मुकाबले में बोर्नमाउथ को 4-0 से हराकर लगातार 17वीं जीत दर्ज की। एक अन्य मैच में टॉटेनहैम हाटस्पर के हैरी केन ने हैट्रिक के साथ प्रीमियर लीग के एक सत्र सबसे ज्यादा गोल करने के रिकार्ड की बारबरी की जिससे उनकी टीम बर्नले पर 3-0 की जीत से अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंच गई। यहां के इतिहाद स्टेडियम में कल खेले गये मुकाबले में एगुएरो ने मैनचेस्टर सिटी की ओर से अपने गोल का सैकड़ा भी पूरा किया।

एटलेटिको मैड्रिड छोड़कर 2011 में सिटी से जुड़े एगुएरो के टीम के लिए गोल की संख्या 101 हो गई। उन्होंने दो गोल करने के अलावा रहीम स्र्टिलंग को एक गोल करने में मदद भी की। टीम के लिये चौथा गोल डेनिलो ने किया।   इस जीत के साथ कोच पेप गुएॢडओला की टीम ने इस सत्र में 19 मैचों में 18वीं जीत दर्ज की और एक मैच ड्रा रहा। सिटी की टीम यूरोप की एक अन्य शीर्ष लीग में खेलने वाली बायर्न म्यूनिख के लगातार 19 मैचों में जीत के रिकार्ड से दो जीत दूर है।   

मैनचेस्टर सिटी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज मैनचेस्टर यूनाइटेड से 14 अंक आगे है। यूनाइटेड ने कल लिसेस्टर सिटी से 2-2 से ड्रा खेला। सिटी के 19 मैचों में 55 जबकि यूनाईटेड के 18 मैचों में 41 अंक हैं।  एक अन्य मैच में केन ने हैट्रिक बनाते हुए प्रीमियर लीग के एक सत्र में एलन शिएरर के 36 गोल के रिकार्ड की बाराबरी कर ली। अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज चेल्सी ने एवर्टन से गोल रहित ड्रा खेला। 

.
.
.
.
.