Sports

नई दिल्लीः राजस्थान राॅयल्स से 15 रनों से हारकर किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा काफी निराश नजर आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के बाद प्रीति जिंटा की टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग से बहस हो गई थी। तस्वीरों से ऐसा साफ लग रहा था कि वे सहवाग से भी किसी बात पर नाराज हैं। 

PunjabKesari
मैच हारने के बाद जिस तरह से प्रीति सहवाग से बात करती नजर आईं साफ लग रहा था कि प्रीति दुखी कम किसी बात पर नाराज ज्यादा लग रहीं थीं। सहवाग भी प्रीति की बातों को गंभीरता से सुनते हुए दिखाई दे रहे थे। सहवाग और प्रीति के बीच बातचीत का यह दृश्य पहली बार नहीं देखा गया है। इससे पहले भी जब एक लो स्कोरिंग मैच में हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम केवल 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में नाकामयाब हो गई थी तब भी प्रीति सहवाग से नाराज होकर बात करती दिखाई दीं थी।
PunjabKesari

पंजाब सवाई मानसिंह स्टेडियम में कोई मैच नहीं जीता
पंजाब ने आजतक जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में कोई मैच नहीं जीता है। ये पांचवां मौका था जब राजस्थान रॉयल्स ने अपने होम ग्राउंड पर किंग्स इलेवन पंजाब को मात दी। केएल राहुल के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब का कोई भी बल्लेबाज नहीं चला। पंजाब की हार जैसे जैसे नजदीक आ रही थी दर्शकों में बैठी प्रीति के चेहरे पर उदासी साफ दिखाई देने लगी। हालाकि अंतिम ओवर में जब केएल राहुल अकेले ही संघर्ष कर रहे थे तो उनके हर बड़े शॉट पर प्रीति तालियां बजाकर उनकी हौसला अफजाई करने से नहीं चूकीं। लेकिन बाकी समय उनका चेहरा साफ तौर पर लटका नजर आया। 
PunjabKesari

.
.
.
.
.