IPL 2019
Sports

जालन्धर : किंग्स इलैवन पंजाब लंबे समय बाद आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में टीम की सह-मालकिन भी अपने खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाने से पीछे नहीं हटना चाह रही। बीते दिन राजस्थान रॉयल्स के साथ मैच दौरान भी वह अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रही। हालांकि इस दौरान वह एक बड़े दुख के साथ स्टेडियम में मौजूद थी। 
PunjabKesari
दरअसल प्रिटी जिंटा की नानी मां का बीते दिन निधन हो गया था। भावुक प्रिटी ने इस संबंधी अपने ट्विटर अकाउंट पर नानी मां के साथ अपनी फोटो डालते हुए लिखा था कि गुडबाय नानी मां, मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी और आपको हमेशा मिस करूंगी। वहीं, दूसरी तरफ पंजाब की राजस्थान पर रोचक जीत के बाद भी उनकी आंखों में आंसू आ गए। इन आंसूओं में जीत की खुशी के अलावा नानी मां के बिछडऩे का गम साफ देखा जा सकता था।

वहीं, प्रिटी ने ट्विटर पर पोस्ट की फोटो के साथ अपनी नानी मां के लिए रैस्ट ऑफ पीस, फ्रीडम, गुडबाय, नानी मां, हर्टब्रोकन और माई हीरो शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। ट्विटर पर डाली प्रिटी की अपनी नानी मां के साथ फोटो पर भी उनके फैंस ने कई कमेंट किए। कइयों ने प्रिटी के साथ इस दुख की घड़ी में संवेदना जाहिर की तो कइयों ने इस दुख के बावजूद टीम के साथ स्र्पोटिव रहने के लिए प्रिटी की तारीफ की।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के शिमला में 43 साल पहले जन्मी प्रिटी जिंटा ने 1998 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिल से मूवी के साथ किया था। इसी साल उनकी सोल्जर सुपरहिट रही थी। इसके बाद क्या कहना, कोई मिल गया, कल हो न हो, वीर जारा से उन्होंने नाम कमाया।

.
.
.
.
.