IPL 2019
Sports

जालन्धर : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बीते दिनों किंग्स इलैवन पंजाब की करारी हार के बाद खबरें आई थीं कि टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा की टीम मेंटर से तीखी बहस हुई है। कहा गया- प्रिटी टीम में खिलाडिय़ों के चुनाव और उन्हें बल्लेबाजी क्रम को लेकर असहमत नजर आ रही थी। दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह ऑफ मूड में नजर आ रहे हैं। अब जाकर प्रिटी ने सहवाग से हुई उक्त बहस पर अपना पक्ष रखा है।

प्रिटी जिंटा ने ट्विट कर इस मामले को आधारहीन बताया है। उन्होंने कहा कि उस दिन मैच दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वह तो सहवाग से बस टीम संबंधी कुछ बातें कर रहे थीं। इसे ऐसा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया जोकि शर्मनाक है। प्रिटी ने अपने ट्विट में मुंबई की एक अखबार का जिक्र करते हुए कहा कि आपने फिर गलती की है। आपने तो मुझे विलेन बना दिया हैै। इसके बाद प्रिटी ने हैशटैग लगाकर फेक न्यूज लिखा है। साथ ही साथ उस खबर का लिंक भी दिया है जिसे वह झूठा बता रही हैं।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलैवन पंजाब के बीच जयपुर में महत्वपूर्ण मैच होना था। पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम ने 158 रन बनाए। पंजाब के लिए यह आसान टारगेट था क्योंकि उसके बाद केएल राहुल, क्रिस गेल, नायर, मनोज तिवाड़ी जैसे बल्लेबाज थे। लेकिन मैच दौरान केएल राहुल को छोड़कर अन्य कोई भी प्रमुख बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी छू नहीं सका। राहुल ने 95 रन तो जरूर बनाए लेकिन मैच के आखिरी ओवरों में जिस तरह उन्होंने बैटिंग की उससे प्रिटी के माथे पर पसीना आ गया था।

पंजाब को आखिरी चार ओवर में 61 रन चाहिए थे जबकि उसके पास चार विकेट बाकी थी। जोफ्रा आर्चर ने 17वां ओवर फेंका जिसमें पंजाब के खिलाड़ी महज चार रन ही बना पाए। यहां से ही पूरा मैच बदल गया। प्रिटी पंजाब के खिलाडिय़ों की धीमी बल्लेबाजी के चलते परेशान दिख रही थी। आखिर में पंजाब जब 15 रन से मैच हार गई तो वीरेंद्र सहवाग के साथ उनकी ऑफ मूड फोटो नजर आई थी जिसके बाद खबरें चली कि दोनों में तीखी बहस हुई है।

.
.
.
.
.