IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब का अब अगला मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा। इस मैच से पहले पंजाब को मालकिन प्रीति जिंटा ने मंदिर में भागवान के सामने हाथ जोड़े। पंजाब ने टूर्नामेंट में अभी तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें 5 जीते और 3 मैच हारे। पिछले लगातार दो मैच हारी पंजाब के पास अब राजस्थान को हराकर प्लेआॅफ में जगह पक्की करने का अच्छा मौका है। प्रीति जिंटा हमेशा अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में होती हैं और हर साल टूर्नामेंट के अंत तक वह टीम के साथ बनी रहती हैं। 

इस बीच प्रीति इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं और प्रार्थना की। कोई पहचान न ले इस वजह से उन्होंने अपना मुंह चुन्नी से ढक लिया था। आखिरकार मंदिर में मौजूद लोगों ने उन्हें पहचान ही लिया। प्रीति ने वहां मौजूद लोगों से शोर न मचाने और फोटो या वीडियो के लिए भी मना किया। फिर भी कुछ लोगों ने चुपचाप उनकी फोटो खिचीं। एक सीसीटीवी फुटेज फेसबुक पर शेयर किया गया है। शेयर करने वाले ने अपना नाम पुजारी अशोक भट्ट लिखा है। 



पंजाब की बल्लेबाजी ज्यादातर क्रिस गेल पर निर्भर है जो टूर्नामेंट के पांच मैचों में अब तक 100.66 के औसत से 302 रन बना चुके हैं। इसके अलावा केएल राहुल भी आठ मैचों में 292 रन बनाकर अच्छी फाॅर्म में हैं। इनके अलावा करुण नायर भी 209 रन बना चुके हैं लेकिन युवराज सिंह, एरोन फिंच और मयंक अग्रवाल का ना चलना चिंता की बात है। गेंदबाजी में खुद कप्तान रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा, एंड्रयू टाई, मुजीब उर रहमान और अंकित राजपूत शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। 

.
.
.
.
.